दिल्ली से लगी सीमाएं सील, बॉर्डरों पर लगा जाम

Last Updated 03 Jun 2020 03:26:04 AM IST

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली की ओर से एनसीआर से लगी सीमाएं सील किए जाने के बाद मंगलवार सुबह से ही बॉर्डरों पर जाम लग गया।


सरकार द्वारा दिल्ली के बार्डर को सील किए जाने के आदेश के बाद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा जाम। फोटो : प्रेट्र

जाम से ऑफिस आने जाने वाले लोगों को परेशानी हुई।  यूपी व हरियाणा से दिल्ली और दिल्ली से इन राज्यों में आने जाने वाले लोगों की कतार बॉर्डर पर लगी रही।
दिल्ली पुलिस के तरफ से बदरपुर बॉर्डर पर मंगलवार सुबह से ही सख्ती कर दी गई है। बिना पास वालों को न तो दिल्ली में प्रवेश दिया जा रहा था और न ही यहां से जाने वालों को यूपी व हरियाणा में प्रवेश मिल रहा था। वहीं कुछ वाहन चालक पुलिस कर्मिंयों से ड्यूटी पर पहुंचने की बात कहकर दिल्ली जाने देने की गुजारिश कर रहे थे। मगर, पुलिसकर्मी केवल वैध पास वालों को ही जाने की अनुमति दे रहे थे।

हालांकि, सुबह 8:30 बजे तक वाहन चालकों को नहीं रोका जा रहा था। वाहन चालक आसानी से दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर रहे थे। वहीं दिल्ली में काम करने वाले वैशाली व वसुंधरा में रहने वाले लोगों को दिल्ली आने के लिए भी नहीं मिला। कई ऐसे भी लोग मिले जो नोएडा में काम करने के लिए सुबह के वक्त तो चले गए थे लेकिन शाम को उन्हें दिल्ली में प्रवेश नहीं मिल रहा था। बसें भी इन इलाकों में नहीं आ जा रही थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को घोषणा की थी कि दिल्ली की सीमाओं को अगले एक सप्ताह के लिए सील कर दिया जाएगा और केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी।

 

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment