दिल्ली में मोदी के नेतृत्व में होगी सरकार का गठन : शाह

Last Updated 05 Jan 2020 03:11:12 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार गठन का पूरा विश्वास व्यक्त करते पार्टी के कार्यकर्ताओं से घर-घर संपर्क और मोहल्लों में छोटी-छोटी बैठकें करने के लिए जुट जाने का रविवार को आवान किया।


भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

दिल्ली विधानसभा के जल्दी होने वाले चुनाव की तैयारियों के लिए यहां इंदिरा गांधी स्टेडियम में,‘‘दिल्ली चले मोदी के साथ 2020‘’कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए श्री शाह ने दावा है इस बार दिल्ली में श्री मोदी की अगुवाई में सरकार बनेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा,‘‘आज मैं आवान करता हूं कि चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, चुनाव घर-घर जाकर लड़ना है, चुनाव मोहल्ले में छोटी-छोटी मीटिंग करके जीतना है।’’ 

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा जनता को कोई झांसा सिर्फ एक बार दे सकता है, बार बार नहीं दे सकता। एक बार श्री केजरीवाल ने झांसा दे दिया। उसके बाद नगर निगम के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। लोकसभा के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ और भाजपा का झंडा लहराया।

उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल अखबारों की अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। आपने कौन सा काम पूरा कर लिया ये तो बताओ। पांच साल सरकार चलाने के बाद आप कामों को शुरू कर रहे हैं।



केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में अनधिकृत कालोनियों को अधिकृत करने का वादा किया था। श्री मोदी ने कच्ची कालोनियों को अधिक्रत करने की शुरुआत कर दी है। श्री केजरीवाल ने दिल्ली के लिए क्या किया जरा बताएं। आपने कहा था कि 20 कालेज बनाएं ये कालेज कहां गए पता नहीं। दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगने थे लेकिन नहीं लगे। अनुबंधित शिक्षकों को पक्का करना था वो नहीं किया और जो हम देना चाहते थे उसमें भी केजरीवाल रुकावट बने हैं दिल्ली की जनता अब इन्हें जान चुकी है।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment