दिल्ली में सड़क हादसे में तीन लड़कों की मौत

Last Updated 02 Dec 2019 02:16:45 AM IST

दिल्ली गेट के पास बहादुरशाह जफर मार्ग पर शनिवार देर रात सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो नाबालिग समेत तीन लड़कों की मौत हो गई।


मो. हमजा, मो. साद एवं मो. ओसामा (फाइल फोटो)

इनकी शिनाख्त मोहम्मद ओसामा (19), मोहम्मद साद (16) और मोहम्मद हमजा (15) के रूप में हुई। तीनों लड़के पुरानी दिल्ली के तुर्कमान गेट इलाके के रहने वाले थे। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों व स्थानीय लोगों ने थाने के बाहर हंगामा किया।

परिजनों का आरोप है कि तीनों लड़कों का पीछा करने के दौरान पुलिस की गाड़ी ने उनको टक्कर मारी। पुलिस ने आरोप से इनकार करते हुए कहा कि तेज रफ्तार के कारण संतुलन बिगड़ने से स्कूटी सवार तीनों की मौत हो गई। लड़कों ने हेल्मेट भी नहीं पहना था। आईपी इस्टेट थाना पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

तीनों लड़के परिवार के साथ पुरानी दिल्ली के डीडीए फ्लैट, तुर्कमान गेट पर रहते थे। ओसामा और साद ममेरे भाई थे। हमजा इनका रिश्तेदार था। शनिवार रात को इनके एक रिश्तेदार की शादी थी। तीनों परिवार के साथ तुर्कमान गेट स्थित दरगाह फैज इलाही स्थित बारात घर में गए थे। कुछ देर बाद तीनों एक ही स्कूटी पर घूमने निकल गए। स्कूटी हमजा चला रहा था।

तीनों घूमते हुए रात करीब 11.20 बजे बहादुरशाह जफर मार्ग पर पहुंच गए और मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के गेट से थोड़ी दूर पर स्थित एक हाईमॉस्ट लाइट के पोल से जा टकराए। देर रात मौके से गुजर रहे लड़कों के एक पड़ोसी युवक ने राहगीरों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को रात करीब 11.34 बजे मामले की सूचना मिली।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment