दिल्ली में पेयजल को लेकर मंत्रियों के बयान विरोधाभासी: AAP

Last Updated 18 Nov 2019 12:34:17 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में पेयजल की गुणवत्ता को लेकर केन्द्रीय मंत्रियों के बयान विरोधाभासी हैं और उन्हें पहले बैठक करके तय कर लेना चाहिए कि इस संबंध में क्या और कैसे बयान देने हैं।


आप के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो)

सिंह ने यहां संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि केन्द्रीय खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान ने हाल ही में बयान दिया है कि दिल्ली में पाइप से आपूर्ति किये जा रहे पीने के पानी की गुणवत्ता मानकों के अनुरूप नहीं हैं जबकि इससे पहले केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा था कि यहां पाइप से घरों में आने वाला पीने का पानी सभी पैमानों पर उचित पाया गया है।

राज्यसभा सदस्य सिंह ने कहा कि दिल्ली में पेयजल की गुणवत्ता को लेकर मंत्रियों के विरोधाभासी बयान उचित नहीं हैं। ऐसे बयान देकर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। 

गौरतलब है कि पासवान ने पिछले सप्ताह संवाददाता सम्मेलन में देश के 20 राज्यों की राजधानियों में पानी की गुणवत्ता के संबंध में एक रिपोर्ट जारी करते हुये कहा था कि मुम्बई को छोड़कर दिल्ली सहित देश के कई शहरों में पाइप से घरों को दिया जाने वाला पानी जांच में खरा नहीं उतरा है।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment