दिल्ली के सदर बाजार में जहर का इंजेक्शन लगा बैंक कैशियर की हत्या

Last Updated 10 Jan 2017 05:18:56 AM IST

जहर का इंजेक्शन देकर सदर बाजार इलाके में एक बैंक कैशियर की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट है, जिसने जिम ट्रेनर के कहने पर कैशियर को जहर का इंजेक्शन लगाकर मार दिया.




हत्यारोपी अनीश (बाएं) व प्रेम सिंह

पुलिस के मुताबिक जिम ट्रेनर अनीश यादव कैशियर रवि की पत्नी से प्यार करता था और प्रेमिका को पाने के लिए उसने डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर फिजियोथेरेपिस्ट से जहर का इंजेक्शन लगवाकर कैशियर की हत्या करा दी.

पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल ने बताया कि मृतक रवि कुमार सदर बाजार स्थित कोटक महिंद्रा बैंक में कैशियर था. शनिवार शाम सात बजे वह बैंक से घर के लिए निकला था. साथ में उसका सहकर्मी शत्रुधर सिंह भी था. बैंक से कुछ आगे बढ़ने पर वेस्टर्न सिनेमा के पास रास्ते में अचानक ठेला आ गया. उसी समय पीछे से आ रहा एक युवक रवि की गर्दन में इंजेक्शन लगाकर भागने लगा. इसके बाद रवि ने अपने दोस्त की मदद से पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया.

कुछ देर बाद रवि लड़खड़ा कर सड़क पर गिर पड़ा. उपचार के लिए उसे सेंट स्टीफन अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. रवि द्वारा पकड़े गए युवक की पहचान सूरज विहार निवासी प्रेम सिंह के रूप में हुई. पूछताछ में उसने बताया कि वह फिजियोथेरेपिस्ट है और  रवि को जहर का इंजेक्शन देकर मारने के लिए उसे पालम निवासी अनीश यादव ने डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी थी. इसके बाद पुलिस टीम ने जिम ट्रेनर अनीश यादव को भी धर दबोचा. पूछताछ में अनीश ने बताया कि रवि की पत्नी उसके पड़ोस में रहती थी.

वह बचपन से उसे चाहता था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. प्रेमिका की शादी के बाद भी वह उसे चाहता था, इसलिए उसने प्रेम की मदद से उसकी हत्या करा दी.  हत्यारोपी प्रेम सिंह ने बताया है कि वह एक नामी अस्पताल से जहरीली दवा चोरी करके लाया था. इसमें  एक अन्य दवा के साथ मिलाकर मौत का इंजेक्शन तैयार किया गया. प्रेम सिंह के पास फिजियोथेरेपिस्ट का डिप्लोमा है और वह लोगों के घर जाकर फिजियोथेरेपी देता है.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment