अमित शाह ने बीजेपी की दिल्ली इकाई के कार्यालय का किया दौरा

Last Updated 25 Dec 2014 09:38:11 PM IST

दिल्ली में करीब 16 साल बाद सरकार बनाने की पुरजोर कोशिश कर रही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय का दौरा किया.


अमित शाह ने दिल्ली ऑफिस का किया दौरा (फाइल फोटो)

शाह ने प्रदेश इकाई के नेताओं को निर्देश दिया कि वे एक आक्रामक अभियान शुरू करें ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सके.
    
शाह ने प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक भी की, जिसमें पार्टी की चुनावी तैयारियों की बाबत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई.
    
बीजेपी अध्यक्ष के दौरे को पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है ताकि वे खुद को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयार कर सकें.

अगले साल फरवरी में दिल्ली विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है.
    
सूत्रों ने कहा कि झारखंड और जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद शाह अब दिल्ली पर पूरा ध्यान दे रहे हैं ताकि 16 साल बाद यहां पार्टी की सरकार बनाई जा सके.
    
बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘शाह ने प्रदेश बीजेपी नेताओं से कहा है कि वे एक आक्रामक अभियान शुरू करें ताकि आगामी चुनावों में पार्टी की जीत तय की जा सके’’.
    
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, ‘‘पार्टी निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव जीतेगी. हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कई अभियान शुरू किए हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत हासिल हो’’.
    
सूत्रों ने कहा कि शाह ने बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों की स्थिति का भी जायजा लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment