न्याय यात्रा मार्ग को लेकर दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी में तनातनी

Last Updated 03 Mar 2024 07:42:19 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश के दो प्रमुख कांग्रेसी नेता -- दिग्विजय सिंह और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जीतू पटवारी के बीच तनातनी नजर आई।


न्याय यात्रा मार्ग को लेकर दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी में तनातनी

जीतू पटवारी ने पत्रकारों को राहुल गांधी की यात्रा का ब्यौरा दिया और बताया कि चार मार्च को यह यात्रा शिवपुरी से गुना पहुंचेगी। फिर गुना से छोटी मोटी जगह से होती हुई ब्यावरा पहुंचेगी। पांच मार्च को यह यात्रा शाजापुर, मक्सी, उज्जैन में होगी और रात्रि विश्राम करेगी। यह यात्रा छह मार्च को बड़नगर, बदनावर, रतलाम, सैलाना पहुंचेगी और रोड शो होगा। फिर यह यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी।

पटवारी ने राहुल गांधी की यात्रा का ब्यौरा दिया तो उसके बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो कार्यक्रम बताया गया हैं उसमें गुना से ब्यावरा के बीच छोटी मोटी जगह में राघोगढ़ भी आती है, जहां राहुल गांधी की पब्लिक मीटिंग होगी, वहां आप सभी आमंत्रित हैं।

राघोगढ़ से दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह विधायक हैं और यह स्थान दिग्विजय परिवार की रियासत के तौर पर पहचाना जाता है।

बताया गया है कि राहुल गांधी की यात्रा के रूप में कुछ बदलाव किया गया है। इसी बात को लेकर कांग्रेस के नेताओं में तनातनी बढ़ रही है। राघोगढ़ का नाता दिग्विजय सिंह से है और इस स्थान को जीतू पटवारी ने छोटी मोटी जगह कहा, जो दिग्विजय को अच्छा नहीं लगा।

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment