MP News: मप्र में BJP का संकल्प पत्र के लिए सुझाव पेटी और मिस्ड कॉल नंबर जारी

Last Updated 02 Mar 2024 08:35:52 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई ने 'विकसित भारत मोदी की गारंटी' अभियान के तहत संकल्प पत्र के लिए सुझाव पेटी और मिस्ड कॉल नंबर को लॉन्च किया। इसके साथ लोकसभा और प्रकोष्ठ प्रभारियों को कार्यशाला में आवश्यक निर्देश दिए गए।


MP News

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमृतकाल में 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

विकसित भारत कैसा हो, इसके लिए देश और प्रदेश की जनता की राय जानने के लिए भाजपा ने ’विकसित भारत मोदी की गारंटी’ अभियान शुरू किया है।

इस अभियान के दौरान जनता से प्राप्त सुझावों को इसी साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ’विकसित भारत मोदी की गारंटी’ अभियान को जम्मू-कश्मीर से लॉन्च कर चुके हैं। मध्यप्रदेश में भी यह अभियान लॉन्च हो चुका है और अब इसे जिला, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर लॉन्च किया जाएगा।

लोगों से सुझाव लेने के लिए विभिन्न स्थानों, पार्टी की बैठकों, कार्यक्रमों में सुझाव पेटियां लगाई जाएंगी।

इसके अलावा 9090902024 पर मिस्ड कॉल करके अथवा नमो एप डाउनलोड करके भी लोग अपने सुझाव दे सकेंगे।

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान प्रदेश की सभी 29 लोकसभा क्षेत्र में एलईडी प्रचार रथ घूमेंगे। छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर लोगों से उनके सुझाव लिए जाएंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर प्रत्यक्ष जनसंपर्क के माध्यम से भी लोगों से सुझाव लिए जाएंगे।

प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि दो और तीन मार्च को जिला केंद्रों पर मीडिया को अभियान की जानकारी दी जायेगी।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment