इंदौर में प्रभात फेरी में युवक की चाकू मारकर हत्या

Last Updated 04 Jan 2024 04:59:56 PM IST

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में रणजीत हनुमान मंदिर से निकाली जा रही प्रभात फेरी में चाकू बाजी की घटना हुई। इसमें कुछ युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की और चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।


इंदौर में प्रभात फेरी में युवक की चाकू मारकर हत्या

मिली जानकारी के अनुसार रणजीत हनुमान से प्रभात फेरी निकाली जा रही थी, जो महू नाका स्थित अन्नपूर्णा मंदिर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान भीड़ में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और धक्का मुक्की की स्थिति बन गई।

इसी दौरान प्रभात फेरी में शामिल शुभम रघुवंशी का कुछ युवकों से विवाद हो गया, विवाद की वजह पैर लगना था। विवाद इतना बढ़ गया कि इन युवकों ने उसके गले में चाकू मार दिया। गंभीर हालत में शुभम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। शिवम के दोस्त दिव्यांश के अनुसार प्रभात फेरी के दौरान कुछ विवाद हुआ था। बाद में यह लोग आए और इन्होंने चाकू मार दिया।

एडीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया है कि प्रभात फेरी के दौरान युवक को चाकू मारा गया, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

आईएएनएस
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment