एमपी में शख्स ने कुत्ते के बच्चे को बेरहमी से मार डाला, सिंधिया ने की सजा की मांग

Last Updated 10 Dec 2023 02:10:54 PM IST

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कुत्‍ते के पिल्‍ले को जमीन पर पटक दिया और फिर लात मार कर उसे जान से मार डाला।


एमपी में शख्स ने कुत्ते के बच्चे को बेरहमी से मार डाला

यह घटना एक दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि युवक एक बंद दुकान के सामने बैठा है, तभी दो पिल्ले उसके पास आते हैं और चंचलता से उसे सूंघ रहे हैं। इसी बीच अचानक, युवक का आचरण बदल जाता है। वह एक पिल्ले को पकड़ लेता है और उसे जोर से जमीन पर फेंक देता है और तब तक उसे लात मारता है, जब तक कि वह मर नहीं जाता। शेष पांच पिल्ले भयभीत होकर उसे देखते रहते हैं कि उनके साथी को बेरहमी से मार दिया गया। इस घटना ने लोगों को परेशान कर दिया।

 

इस घटना के वायरल वीडियो ने मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी परेशान कर दिया है और उन्होंने इस क्रूर कृत्य के लिए कड़ी सजा की मांग की है। सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संदेश पोस्ट किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि अपराधी को कड़ी सजा मिले। उन्‍होंने लिखा, "यह भयावह और परेशान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उस व्यक्ति को इस बर्बरता के लिए दंडित किया जाना चाहिए। श‍िवराज जी, कृपया देखें।"

सीएम चौहान ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपराधी को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। चौहान ने कहा, "भयानक घटना से बहुत परेशान हूं। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतना होगा।"

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment