छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में वोटिंग आज, मोदी, बघेल और कमलनाथ ने लोगों से वोट डालने की अपील की

Last Updated 17 Nov 2023 08:13:54 AM IST

मध्य प्रदेश और छ्त्तीसगढ़ में आज यानी शुक्रवार (17 नवंबर) को वोटिंग होनी है। वोटिंग होने से पहले पीएम मोदी , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगों से वोटिंग की अपील की।


Kamal Nath , Modi, Baghel

पीएम मोदी ने कहा कि सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें। आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है।
दोनों राज्यों के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा, आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है। आज मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। मोदी ने विश्वास जताया कि राज्य के हर क्षेत्र के मतदाता पूरी गर्मजोशी से मतदान करेंगे और लोकतंत्र के इस महापर्व की रौनक बढ़ाएंगे।

वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज राज्य की बची हुई 70 सीटों के लिए मतदान होगा। आपका एक वोट युवाओं, किसानों, महिलाओं का भविष्य तय करेगा.कृपया वोट करने के लिए अपने घरों से निकलें और छत्तीसगढ़ की बेहतरी के लिए वोट करें। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे भाई नरेंद्र चौहान ने कहा,"सभी तैयारियां हो चुकी हैं. हम सभी वोट डालने के लिए तैयार हैं. बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।


एमपी कांग्रेस अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से पार्टी के उम्मीदवार कमल नाथ ने कहा, मुझे पूरे प्रदेश पर भरोसा है कि वे सच्चाई का साथ देंगे। मुझे जनता पर, मतदाताओं पर भरोसा है. मैं शिवराज सिंह नहीं हूं कि कह दूंगा कि हम जीतेंगे. बीजेपी के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन है। अभी कुछ और घंटों तक उनके पास यह रहेगा. कल, मुझे कई फोन कॉल आए, किसी ने मुझे एक वीडियो भेजा जिसमें दिखाया गया है कि शराब और पैसा बांटा जा रहा है।

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment