Madhya Pradesh में चुनावी गर्माहट तेज, कांग्रेस 11 वचनों के साथ जाएगी जनता के बीच

Last Updated 27 Aug 2023 12:02:17 PM IST

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) की गर्माहट लगातार बढ़ती जा रही है, कांग्रेस (Congress) ने आमजन के लिए 11 वचन दिए है और उन्हें लेकर वह घर-घर जाने की तैयारी में है।


कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस अपने 11 वचनों के साथ मध्यप्रदेश के हर घर में खुशहाली लाने के संकल्प के साथ आपके बीच है।

उन्होंने आगे कहा, मध्यप्रदेश की जनता को सुनिश्चित करना है कि वोटों की बोली लगाने वाली सौदागर सरकार के नापाक मंसूबे कामयाब न हों। अब सच्चाई की राजनीति को ही समर्थन और आशीर्वाद मिले। मैं बार बार दोहरा रहा हूं कि बीजेपी सरकार इस समय जनता को राहत देने के लिये नहीं बल्कि अपनी डूबती नैय्या बचाने के लिये रोज मुखौटे बदल रही है।

कमलनाथ ने आगे कहा, 18 साल के शासनकाल के बाद भी जिन्हें चुनावी चाल चलना पड़े, वो दल और उनकी सरकार बनावटी, दिखावटी और सजावटी है जो जनता का कभी हित नहीं कर सकती।

राज्य में कांग्रेस चुनाव के लिए 15 सौ रुपये महिलाओं को, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली बिल माफ और 200 यूनिट का हाफ, किसान फसल कर्ज माफ, कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना, किसानों के पांच हाॅर्स पावर के बिजली बिल माफ, किसानों के पुराने बिजली बिल माफ, ओबीसी आरक्षण 27 प्रतिशत, 12 सिंचाई के लिए बिजली, जातिगत जनगणना, किसानों के आंदोलन के दर्ज मामले वापस लेने के वादे किए हैं।

आईएएनएस
भोपाल,


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment