Bhopal : भारी बारिश के Alert के चलते PM मोदी का रोड शो रद्द

Last Updated 26 Jun 2023 06:15:09 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में रोड शो खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मध्य प्रदेश भाजपा दफ्तर ने आईएएनएस को बताया कि भारी बारिश के अलर्ट के कारण भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो रद्द कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने रोड शो रद्द कर दिया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि 27 जून को भोपाल आगमन पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए एक मेगा रोड शो की योजना बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि राजभवन से पुलिस कंट्रोल रूम तक रोड शो का रूट भी तय कर लिया गया था। पूरा मार्ग भगवा झंडों और पीएम मोदी के विशाल कट-आउट से पटा हुआ था।

यह दूसरी बार है जब भोपाल में पीएम मोदी के लिए मेगा रोड शो आयोजित करने की भाजपा की योजना रद्द कर दी गई है। इससे पहले 1 अप्रैल को भी भोपाल में पीएम मोदी की रैली को रद्द कर दिया गया था।

तीन महीने में पीएम मोदी की यह दूसरी मध्य प्रदेश यात्रा होगी क्योंकि राज्य इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयार है। इसी बीच मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में अगले पांच दिनों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment