Priyanka द्वारा दी गई गारंटी पर कांग्रेस में मंथन

Last Updated 13 Jun 2023 04:29:29 PM IST

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान का कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा श्रीगणेश किए जाने के साथ दी गई पांच गारंटी पर कांग्रेस की राज्य इकाई ने मंथन शुरू कर दिया है। मंगलवार को हुई विधानसभा चुनाव 2023 वचन पत्र कमेटी की बैठक में विचार किया गया।


विधानसभा चुनाव 2023 वचन पत्र कमेटी की बैठक

कांग्रेस की महासचिव सोमवार को जबलपुर प्रवास पर थी और वहां जनसभा में उन्होंने पांच गारंटी दे देते हुए उन्हें लागू कराने का वादा किया था। उन्होंने महिलाओं को प्रति माह 15 सौ रुपये प्रति माह और 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिए जाने की गारंटी दी। साथ ही कहा 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ और 200 यूनिट तक बिजली बिल हाफ। किसान कर्ज माफी जारी रहेगी और पुरानी पेंशन योजना का लाभ दिया जाएगा।

प्रियंका गांधी के ऐलान के बाद मंगलवार केा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में उनके आवास पर विधानसभा चुनाव 2023 वचन पत्र कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी,वचन पत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री बाला बच्चन, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, मुकेश नायक सहित वचन पत्र समिति के अन्य सदस्य बैठक में उपस्थित रहे।

राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वचन पत्र को अंतिम रूप देने पर विचार विमर्श हुआ। कांग्रेस की ओर से नारी सम्मान योजना को सरकार में आने पर अमली जामा पहनाने का वादा किया गया है। इस योजना पर जहां प्रियंका गांधी ने मुहर लगाई है, वहीं इसे वचन पत्र में शामिल किए जाने की भी तैयारी है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment