मंदिर में वीडियो शूट करने वाली युवती पर केस

Last Updated 12 Oct 2021 01:56:26 AM IST

पुलिस ने उज्जैन में स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर परिसर में बॉलीवुड गाने पर अपना वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर साझा करने के मामले में इंदौर की एक युवती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।


मंदिर में वीडियो शूट करने वाली युवती पर केस

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ भादंवि की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्येंद्र शुक्ला ने सोमवार शाम को कहा, वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला के खिलाफ भादंवि की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला को नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले दिन में नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में पत्रकारों से कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और उज्जैन के एसपी को महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

मिश्रा ने कहा, प्रदेश सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। यह आपत्तिजनक है, क्योंकि ऐसा बार-बार हो रहा है। मैं ऐसे लोगों को आगाह कर रहा हूं कि भविष्य में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की ऐसी शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में फिल्मी गीत ‘रग रग में तू समाने लगा है’ गीत पर महिला साड़ी पहने मंदिर के परिसर में खंभों के चारों ओर घूमते हुए दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के बाद इंदौर की रहने वाली महिला ने दावा किया कि पुजारियों और हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई थी और इसके बाद उसने अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो बयान जारी किया है।

महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचन्द जुनवाल ने रविवार को कहा कि वीडियो भगवान शिव के प्रसिद्ध मंदिर महाकालेश्वर मंदिर के परिसर में शूट किया गया है।

भाषा
भोपाल/उज्जैन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment