मप्र के मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल

Last Updated 01 Jun 2021 03:58:20 PM IST

मध्य प्रदेश के एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, इस पर गांव के लोगों से विवाद भी हुआ, कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यह गाड़ी तो मंत्री की है।


मप्र के मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट के साथ साझा किया है।

उन्होंने लिखा है, "ये जिस गाड़ी में शराबखोरी हो रही है वो प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की बतायी जा रही है और जो चला रहा है वो निजी ड्राइवर बताया जा रहा है? यह सतलापुर थाना क्षेत्र में स्कूल के पास का वीडियो है। सइंया भये कोतवाल तो डर काहे का, वैसे भी अभी प्रदेश में शराब प्रेमी सरकार है?"



इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक गाड़ी में बैठे हैं, जिसका नंबर सरकार की गाड़ियों का है, राज्य में सरकार की गाड़ियों के नंबर एमपी 02 से शुरु होता है। गाड़ी में बैठा एक युवक कुछ पी रहा है।

उसके बाद गांव के लोग गाड़ी को घेर लेते हैं, विवाद भी होता है, ग्रामीण गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश भी करते हैं। उसके बाद भी गाड़ी चालक तेजी से भाग जाता है।


इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि आईएएनएस नहीं करता। कांग्रेस के आरोप को लेकर भाजपा के नेताओं से संपर्क किया गया मगर कोई भी उपलब्ध नहीं हुआ।

 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment