शिवराज ने किया राहुल गांधी पर करारा हमला

Last Updated 23 Feb 2021 11:29:18 PM IST

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि जहां जहां भी उनके पैर पड़े हैं, वहां पर कांग्रेस का बंटाढार हुआ है।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो संदेश और ट्वीट के जरिए श्री गांधी के उत्तर और दक्षिण भारत संबंधी बयान के संबंध में कहा ‘जहां जहां पांव पड़े राहुल के, तहां तहां बंटाढार।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बंटाढार हो रहा है। पहले ‘उत्तर’ कांग्रेस मुक्त कर दिया और अब भैया‘दक्षिण’की तरफ चले हैं।

श्री चौहान ने कहा कि लेकिन श्री गांधी को समझना चाहिए कि हमारे लिए और देश तथा जनता के लिए पूरा देश एक है। उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम, पूरा देश एक है और श्रेष्ठ भारत है। उन्होंने अपने खास अंदाज में कहा‘‘अरे हम सब भारत मां के लाल, भेदभाव का कहां सवाल। भोपाल हो या गोवाहाटी, अपना देश अपनी माटी।‘’

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है। श्री गांधी ने जो बोला है, वो उनकी बांटने वाली मानसिकता बोल रही है। ये वही कांग्रेस है, जिसने धर्म के नाम पर देश का भारत और पाकिस्तान के नाम पर बांट दिया। और अब उत्तर दक्षिण में बांटने का प्रयास हो रहा है। जनता ऐसे प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment