मध्य प्रदेश में आज थमेगा प्रचार, रोड शो और सभाओं का दौर

Last Updated 01 Nov 2020 11:25:52 AM IST

बिहार में दूसरे चरण के साथ-साथ मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप-चुनाव के प्रचार का दौर रविवार शाम थम जाएगा।


शिवराज सिंह चौहान, कमलनाथ (फाइल फोटो)

सभी राजनीतिक दलों के नेता और उम्मीदवार जोर लगाए हुए हैं, रोड शो और जनसभाओं के जरिए मतदाताओं को लुभाने की हर संभव कोशिश हो रही है।

मध्य प्रदेश में तीन नवंबर को मतदान होने वाला है और चुनावी नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। यह चुनाव राज्य की सरकार के लिए तो मायने वाले हैं ही साथ में राज्य के प्रमुख नेता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के सियासी वजूद से भी जुड़े हुए हैं।

चुनाव प्रचार का दौर थमने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का देवास के हाटपिपल्या, मंदसौर के सुवासरा, आगर मालवा में रोड शो होगा, वहीं ब्यावरा में जनसभा है।

वहीं प्रदेशाध्यक्ष शर्मा की मुरैना और ग्वालियर में जनसभाएं हैं। सिंधिया मेहगांव, भांडेर, करैरा और अशोक नगर में जनसभा करेंगे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अंबाह और पोरसा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती करैरा और अशोक नगर मे सभाएं करेंगी।

वहीं कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मुरैना में रोड शो और जनसभा करेंगे। ग्वालियर में कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। इसी तरह कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव आदि अनेक आयोजनों में हिस्सा लेने वाले है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment