पायलट ने कांग्रेस के प्रचार के दौरान नहीं किए सिंधिया पर हमले

Last Updated 28 Oct 2020 05:28:44 PM IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के दौरान पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं में शामिल तो हुए, लेकिन वे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले से परहेज करते हुए दिखायी दिए।


वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट

श्री पायलट ने कल ग्वालियर चंबल अंचल की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान चार सभाओं को संबोधित किया। इन सीटों पर तत्कालीन कांग्रेस नेता श्री सिंधिया का प्रभाव माना जाता है और श्री सिंधिया तथा श्री पायलट बेहतर दोस्त भी माने जाते हैं। कांग्रेस नेता श्री पायलट ने अपने प्रचार के दौरान राज्य की भाजपा सरकार और यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमले बोले, लेकिन श्री सिंधिया के बारे में बोलने से वे बचते हुए नजर आए।

इस बीच श्री सिंधिया और श्री पायलट की कल यहां हवाईअड्डे पर कुछ पलों के लिए मुलाकात हुयी। दरअसल श्री सिंधिया चुनाव प्रचार के लिए कहीं जा रहे थे और उसी समय श्री पायलट ग्वालियर पहुंचे। वे दोनों कुछ वक्त के लिए हवाईअड्डे पर मिले।

श्री पायलट ने आज यहां मीडिया से चर्चा में श्री सिंधिया के साथ कल की मुलाकात के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि वो (श्री सिंधिया) अपना कार्य कर रहे हैं और हम अपना। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में 28 विधानसभा उपचुनावों को लेकर उन्हें जो सूचनाएं मिल रही हैं, उसके अनुसार हमारे प्रत्याशी अच्छे मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में जनकल्याण के लिए बेहतर सरकार की जरुरत है। इसके लिए कांग्रेस की सरकार आवश्यक है।

श्री सिंधिया वर्षों तक कांग्रेस में रहने के बाद इसी वर्ष मार्च माह में भाजपा में शामिल हुए हैं और मध्यप्रदेश से भाजपा के टिकट पर राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुए हैं। राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट के साथ उनकी बेहतर मिाता मानी जाती है। श्री पायलट आज भी इस अंचल में अनेक चुनावी सभाएं ले रहे हैं।

वार्ता
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment