मैं क्यों माफी मांगूंगा - कमलनाथ

Last Updated 20 Oct 2020 04:01:15 PM IST

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ‘आइटम’ शब्द को लेकर मचे बवाल के बीच आज साफ शब्दों में कहा कि वे इस मामले को लेकर माफी क्यों मांगेंगे।


मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उनसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के‘आइटम’संबंधी विवाद को लेकर आए ताजा बयान के बारे में पूछा गया था।

श्री कमलनाथ ने कहा कि वो श्री राहुल गांधी की राय है और उनको जो समझाया गया। पूर्व मुख्यमंत्री ने साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर स्थिति साफ कर दी है। अब और कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने बता दिया है कि उनका लक्ष्य किसी का अपमान नहीं था। यदि कोई अपमानित महसूस करता है, तो वे खेद कल ही व्यक्त कर चुके हैं।‘अब मैं माफी क्यों मांगूंगा।’श्री चौहान की इस मामले में माफी मांगने संबंधी मांग के बारे में पूछे जाने पर श्री कमलनाथ ने कहा कि श्री चौहान को जनता के बीच जाकर माफी मांगना चाहिए।

श्री कमलनाथ ने ग्वालियर जिले के डबरा में रविवार को चुनावी सभा में भाजपा प्रत्याशी एवं राज्य की मंत्री इमरतीदेवी को लक्ष्य करते हुए कुछ टिप्पणियां की थीं। इसी दौरान उनके मुख से निकले ‘आइटम’ शब्द को लेकर बवाल मच गया है। इसके बाद से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता आक्रामक अंदाज में श्री कमलनाथ पर लगातार हमले बोल रहे हैं। श्री चौहान ने इस संबंध में कल श्रीमती सोनिया गांधी को पा भी लिखा है और श्री कमलनाथ को सभी पदों से हटाने की मांग की है।

इस बीच श्री राहुल गांधी का आज एक महत्वपूर्ण बयान आया है जिसमें वे यह कह रहे हैं कि प्रत्येक महिला का सम्मान होना चाहिए और किसी महिला को लेकर उस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए, जिस प्रकार के शब्द का इस्तेमाल किया गया है। श्री गांधी के इस बयान के बाद भाजपा नेता और अधिक आक्रामक नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि श्री कमलनाथ को महिला मंत्री से माफी मांगना चाहिए।

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment