Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

09 Jul 2020 08:44:39 PM IST
Last Updated : 09 Jul 2020 08:47:23 PM IST

उज्जैन पहुंचा यूपी एसटीएफ का दल

विकास दुबे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस जवानों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार करने के बाद मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस की सूचना पर यूपी एसटीएफ का दल यहां पहुंच गया है।

पुलिस का कोई भी अधिकारी एसटीएफ के उज्जैन आने और विकास को सौंपने की पुष्टि नहीं कर रहा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाकाल मंदिर परिसर से गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे विकास दुबे को सुरक्षा बलों ने दबोचा था। उसके बाद पुलिस ने उसे अलग-अगल स्थान पर ले जाकर पूछताछ की। साथ ही विकास के पकड़े जाने की सूचना उत्तर प्रदश पुलिस को दी गई। आधिकारिक तौर पर एसटीएफ के दल के उज्जैन पहुंचने और सौंपे जाने की कोई पुष्टि करने केा तैयार नहीं है।

ज्ञात हो कि विकास दुबे गुरुवार की सुबह महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचा, उस पर सुरक्षा जवानों को शक हुआ और उसको वहां से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।

राज्य के गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने विकास के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि, विकास स्वयं की गाड़ी से उज्जैन आया था, उसके दो साथी बिट्ट और सुरेश को भी गिरफ्तार किया गया है। विकास की गिरफ्तारी का ब्यौरा उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दिया गया है।

गृहमंत्री ने कहा कि यह अपराधी शुरू से ही क्रूरता की हद को पार कर रहा था, उसने कानपुर में जो कृत्य किया वह निंदनीय था। कानपुर की घटना के बाद से ही पूरे राज्य की पुलिस अलर्ट पर थी। पूरी निगाह रखी जा रही थी और मध्य प्रदेश की पुलिस को इसमें सफलता मिली।


Source:PTI, Other Agencies, Staff Reporters
आईएएनएस
उज्जैन
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212