इंदौर: पुलिस जवानों पर पथराव, 7 गिरफ्तार, 3 पर रासुका

Last Updated 08 Apr 2020 04:49:58 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए इंदौर में लॉकडाउन है और इस बीच सड़क पर जमा लोगों को हटाने गए पुलिस जवानों पर भीड़ ने पथराव कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है।




पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया है कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुछ लोगों को खड़े देखा तो उन्हें वहां से हटने को कहा। इस पर कुछ लोगों ने पुलिस जवान पर पथराव कर दिया। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के मकसद से इंदौर, भोपाल सहित अन्य प्रमुख शहरों में पूरी तरह लॉकडाउन है। इसके अलावा अन्य स्थानों पर लॉकडाउन के साथ निषेधाज्ञा 144 लागू है। पुलिस इसका पालन कराने के लिए सक्रिय है। इसी दौरान यह घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

मालूम हो कि, इससे पहले इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में सरकारी अमले पर कुछ शरारती लोगों ने पथराव किया था। उस मामले में चार पर रासुका की कार्रवाई की गई थी। इसी तरह भोपाल के इस्लामपुरा में पुलिस के दो जवानों पर बदमाशों ने लॉकडाउन के दौरान चाकू से हमला किया था। इस मामले में पांच लोग गिरफ्तार किए गए और उन पर रासुका की कार्रवाई हुई। एक अन्य मामला ग्वालियर के भितरवार क्षेत्र में आया था, जहां रेत माफियाओं ने सरकारी अमले पर पथराव किया था, जिसमें तहसीलदार घायल हुआ था।
 

आईएएनएस
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment