शिवराज ने BJP विधायकों के साथ मंत्रालय के बाहर गाया वंदे मातरम

Last Updated 07 Jan 2019 12:03:07 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के आला नेताओं ने आज नवगठित विधानसभा के प्रथम सत्र के शुरू होने के पहले राजधानी भोपाल स्थित मंत्रालय परिसर में वंदे मातरम का गायन किया।


शिवराज ने BJP विधायकों के साथ गाया वंदे मातरम

प्रदेश में इस साल महीने की पहली तारीख को मंत्रालय में वंदे मातरम गायन की परंपरा का पालन नहीं होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसका तीखा विरोध किया था।

चौहान ने कहा था कि वे स्वयं पार्टी के नेताओं के साथ सात जनवरी को सत्र शुरू होने के पहले मंत्रालय में वंदे मातरम गाएंगे और इसके बाद पार्टी विधानसभा तक का मार्च करेगी। इसी क्रम में आज चौहान समेत पार्टी के सभी नवनिर्वाचित विधायक, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन महामंत्री सुहास भगत और अन्य नेता मंत्रालय परिसर पहुंचे।

सामूहिक गायन के बाद चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चूंकि वंदे मातरम गायन को फिर से नए स्वरूप में शुरू करने का फैसला ले लिया है, इसलिए भाजपा ने विधानसभा तक के मार्च को स्थगित कर दिया है।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भले ही वंदे मातरम का स्वरूप बदलने की बात कही हो, लेकिन वंदे मातरम का स्वरूप हमेशा ‘भारत माता की जय’ ही है।

इसके पहले चौहान ने ट्विटर पर लोगों से अपील की थी कि सभी लोग जो जहां हों, वहीं वंदे मातरम गाएं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे लाइव करें।

 

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment