मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिलेंगी 140 सीटें : कमलनाथ

Last Updated 06 Dec 2018 06:34:35 PM IST

कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ का दावा है कि उनकी पार्टी 140 सीटें लेकर राज्य में अगली सरकार बनने जा रही है, 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री का चयन भी कर लिया जाएगा।


कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ

राजधानी में चर्चा करते हुए कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि गुजरात और कर्नाटक में जो गलतियां हुईं, उन्हें राज्य में नहीं दोहराया जाएगा, कांग्रेस की एक-एक सीट पर नजर है। यह चुनाव प्रदेश की जनता और भाजपा के बीच था, राज्य में कांग्रेस 140 सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि अगले पांच दिनों में प्रदेश में इतिहास रचा जाने वाला है, मतदाताओं ने व्यवस्था व सोच में बदलाव की जरूरत महसूस कर ली है।

राज्य में कांग्रेस को बहुमत मिलने पर संभावित मुख्यमंत्री के चेहरों को लेकर चल रही खींचतान के सवाल पर कमलनाथ ने कहा, "11 दिसंबर को सबकुछ तय हो जाएगा, 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री का चयन भी कर लिया जाएगा।"



राज्य में विधानसभा के लिए मतदान 28 नवंबर को हुआ था। राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 229 पर अपने उम्मीदवार उतारे। मतगणना 11 दिसंबर को होने वाली है। कांग्रेस ने गुरुवार को अपने सभी उम्मीदवारों को मतगणना के दौरान सतर्क और सजग रहने का संदेश देने के लिए राजधानी बुलाया था। इस बैठक में उम्मीदवारों और उनके एजेंटों को प्रशिक्षण भी दिया गया।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment