अमित शाह ने ‘अभूतपूर्व स्नेह’ के लिए मध्यप्रदेश की जनता का प्रकट किया आभार

Last Updated 18 Aug 2017 12:14:40 PM IST

अपने तीन दिवसीय प्रवास पर आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘अभूतपूर्व स्नेह’ के लिए प्रदेश की जनता के प्रति आभार प्रकट किया है.


भोपाल पहुंचे अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज सुबह भोपाल पहुंचने के साथ ही शहर के लालघाटी चौराहे पर स्थापित जनसंघ संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण किया.शाह तीन दिवसीय प्रवास पर आज सुबह यहां पहुंचे.

राजधानी पहुंचने के बाद अपने ट्वीट में शाह ने विभिन्न तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा - मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय विस्तृत प्रवास पर आज भोपाल पहुँचा. इस अभूतपूर्व स्नेह और समर्थन के लिए प्रदेश की जनता का हृदय से आभार.
              
पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के अपने नेता के स्वागत में उमड़ने संबंधित तस्वीरों को चस्पां करते हुए शाह ने ट्वीट किया - जनता का भाजपा में यह अटूट विास और हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम ही भाजपा की पूंजी है.


    
लोकार्पण कार्यक्म के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भोपाल के महापौर आलोक शर्मा भी उपस्थित थे. भाजपा नेता विष्णु राठौर ने बताया,  पहले प्रतिमा चौराहे के बीचोंबीच स्थापित की गयी थी, लेकिन यातायात में आ रही दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए इसे हटाकर एक कोने में लगाया गया. शाह ने आज इसका लोकार्पण किया. 


    
भाजपा अध्यक्ष आज सुबह ही सामान्य विमान से राजा भोज हवाईअड्डे पर पहुंचे जहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

यहां राजा भोज हवाईअड्डे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.


    
निर्धारित कार्यक्रम के तहत शाह को सामान्य विमान से कल रात नौ बजे भोपाल पहुंचना था, लेकिन किसी महत्वपूर्ण बैठक के कारण वह वह कल रात नहीं आ सके. वह दिल्ली-भोपाल उड़ान नहीं ले सके. इसके बाद कहा गया था कि भाजपा अध्यक्ष एक विशेष विमान से कल रात करीब साढ़े दस बजे भोपाल पहुंचेंगे, लेकिन उसमें तकनीकी खराबी आने के कारण रात को उनकी यात्रा रद्द हो गयी.
    
अगले आम चुनावों में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लक्ष्य से पार्टी के रणनीतिकार अतिम शाह देश के सभी राज्यों के 110 दिवसीय दौरे पर हैं. अपने इसी विस्तृत प्रवास के तहत वह आज भोपाल पहुंचे हैं. वह तीन दिन यहां रूकेंगे.
    
उम्मीद है कि इस दौरान मध्यप्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार लाने और उसे मजबूत बनाने की कार्ययोजना पर भी चर्चा होगी.
    
18 से 20 अगस्त तक के इस दौरे पर शाह पार्टी के केन्द्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश प्रवक्ता, सांसदों, विधायकों, जिला अध्यक्षों, संभागीय संगठन मंत्रियों, विभिन्न मोर्चो के प्रदेश अध्यक्षों, विभाग, प्रकोष्ठ और प्रकल्पों के प्रदेश संयोजकों तथा पार्टी के जिला प्रभारियों के साथ संयुक्त बैठक करेंगे.
    
    
मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि शाह के इस दौरे का मुख्य उद्देश्य प्रदेश में भाजपा को और मजबूत बनाना है.
    
चौहान ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ-साथ सांसद, विधायक एवं कोर ग्रुप की बैठक करने के अलावा शाह मुख्यमंत्री आवास पर सामाजिक प्रमुखों और संत समुदाय के साथ भी चर्चा करेंगे.

एजेंसिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment