झारखंड: झरिया में घर में घुसकर युवक की बेरहमी से हत्या, भुजाली से किए कई वार फिर गोली मारी

Last Updated 01 Aug 2023 04:01:55 PM IST

धनबाद के झरिया में धनंजय सिंह नामक 36 वर्षीय शख्स की उसके घर में घुसकर बेरहमी हत्या कर दी गई। उस पर भुजाली से कई वार किए गए, फिर गोली मारी गई।


धनंजय सिंह की पत्नी और घरवाले रहम की भीख मांगते रहे। लेकिन, हमलावरों ने एक न सुनी। हमलावरों ने जाते-जाते घर पर एक बम भी फेंका, जो नहीं फटा।

वारदात झरिया थाना क्षेत्र के कतरास मोड़ सिंहनगर में सोमवार की रात साढ़े ग्यारह से बारह बजे के बीच की है। इस हत्या को कोयला चोरी में वर्चस्व की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है। धनंजय सिंह धनबाद के रसूखदार माफिया घराना “सिंह मैंशन” का समर्थक था।

बताया गया कि धनंजय अपने घर में पत्नी, दो बच्चियों और पिता के साथ था। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे आधा दर्जन हथियारबंद लोग घर में जबरन घुस आए और उस पर भुजाली से ताबड़तोड़ प्रहार किया। फिर, पत्नी और बच्चियों के सामने ही उसे गोली मार दी गई।

इस वारदात को पिछले 19 जनवरी को गुलगुलिया नगर बस्ती में दो गुटों के बीच कोयला चोरी के धंधे में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुए खूनी संघर्ष से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। इस लड़ाई में धनंजय भी शामिल था। इसके बाद से ही वह विरोधी गुट के निशाने पर था।

आरोप है कि धनंजय की हत्या के पीछे “सिंह मैंशन” के विरोधी “रघुकुल” घराने के समर्थकों का हाथ है। बहरहाल, पुलिस ने धनंजय का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की तहकीकात चल रही है।

आईएएनएस
धनबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment