मॉडल ने लगाया लव जिहाद का आरोप, कहा- यश बनकर की दोस्ती,धर्म बदलने के लिए बनाया दबाव

Last Updated 31 May 2023 01:24:29 PM IST

बिहार की रहने वाली एक मॉडल मानवी सिंह ने रांची स्थित यश मॉडलिंग इंस्टीट्यूट के मालिक के मालिक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है,जिसे सुन कर हर कोई हैरान है।


बिहार की रहने वाली एक मॉडल ने ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। पीड़िता मानवी सिंह ने बताया कि ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने पहली मुलाकात में अपना नाम यश बताया। पर बाद में जब मानवी को उसके असली नाम तनवीर खान का पता चला, तो उसने आरोपी से दूरी बनानी शुरू कर दी। असली पहचान सामने आने के बाद से तनवीर ने उसके साथ ब्लैकमेल और मारपीट करना शुरू कर दिया।

बिहार की मानवी ने बताया कि वो एक ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट से जुड़ी, जहां के मालिक तनवीर खान ने पहले उनसे साथ यश नाम बताकर दोस्ती बढ़ाई और उसके बाद वह मानवी पर शादी करने का दबाव डालने लगा। जब पीड़िता मानवी की तरफ ने शादी करने या धर्म बदलने से इनकार किया गया तो आरोपी तनवीर ने ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया।  वह उसके साथ मारपीट भी करता था।

मानवी ने पुलिस को बताया कि होली पर आरोपी ने उसे नशे की  गोलियां खिलाकर उसकी कुछ निजी तस्वीरें खींच ली थीं, जो आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मामला इतने पर नहीं रुका, आरोपी ने इन तस्वीरों को पीड़िता के परिजनों को भी भेज दिया। इन सब बातों से परेशान होने के बाद पीड़िता मुंबई आ गई, लेकिन यहां भी उसकी परेशानियां कम नहीं हुई। मानवी ने इस पूरे मामले की शिकायत मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज़ करवाई।

इसके बाद भी आरोपी तनवीर उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगा। तनवीर खान ने कोर्ट में दिए गए अपने एफिडेविट में स्वीकार किया कि वह उसे परेशान करता था। तनवीर ने बताया कि वह ऐसा मानवी पर दबाव बनाने के लिए करता था। कोर्ट में एफिडेविट में लिखकर दिया था कि वह आगे से ऐसी हरकत नहीं करेगा। इसके बाद मानवी ने उसके खिलाफ शिकायत वापस ले ली। लेकिन इसके बाद भी वह लगातार उसे प्रताड़ित कर रहा है।पीड़िता का आरोप है कि पुलिस इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है।

मानवी ने पूरी घटनाक्रम को बयां करते हुए यूट्यूब और ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। इसमें मानवी ने कहा, मैं मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मुझे इस हैवान से बचाएं। कल को वो क्या करेगा, मुझे नहीं पता। मैं हिंदू हूं, कभी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी।

 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment