चचेरे भाई के दो टुकड़े कर कटे सिर के साथ ली सेल्फी, महिला सहित 6 गिरफ्तार

Last Updated 05 Dec 2022 01:36:37 PM IST

झारखंड के खूंटी जिले में एक युवक ने पांच साथियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई का अपहरण किया, फिर उसके दो टुकड़े कर दिए और कटे हुए सिर के साथ मोबाइल में सेल्फी भी ली।


चचेरे भाई के दो टुकड़े कर कटे सिर के साथ ली सेल्फी, महिला सहित 6 गिरफ्तार

मारे गए युवक का सिर और धड़ अलग-अलग जगह पर जमीन में गाड़ दिया गया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। बताया गया कि खूंटी जिले के मुरहू थाना अंतर्गत इठे गांव निवासी दसाय मुंडा ने मुरहू थाने में गत एक दिसंबर को आवेदन देकर अपने बेटे कानू मुंडा के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आवेदन में कहा गया था कि कानू मुंडा का उसके चचेरे भाई सागर मुंडा और उसके दो अज्ञात साथियों ने अपहरण कर लिया। घर वालों ने कानू मुंडा की पूरे इलाके में तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। खूंटी के प्रभारी एसपी नौशाद आलम ने एक स्पेशल टीम गठित कर उसे मामले की जांच सौंपी।

पुलिस ने छापामारी कर अपहरण के आरोपी सागर मुंडा को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर बाकी पांच अभियुक्त भी गिरफ्तार कर लिए गए। मारे गए युवक का धड़ तपकारा थाना क्षेत्र के गोपला जंगल में जमीन से बाहर निकाला गया, जबकि उसका सिर इसी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के डुलवा टोंगरी जंगल से बरामद किया गया। इन दोनों स्थानों के बीच 15 किलोमीटर की दूरी है। हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। पुलिस बाकी एंगल पर भी जांच कर रही है।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में सागर मुंडा के सीनू मुंडा, अमरजीत पूर्ति, जय मसीह ओडेय़ा, अनमोल टूटी और चांदमुनी गुड़िया शामिल हैं। हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार और शव को ठिकाने लगाने में इस्तेमाल की गई बोलेरो जीप भी जब्त कर ली गई है।

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment