Chhattisgarh: बीजापुर मुठभेड़ में मारा गया बड़ा नक्सली नेता, AK-47 राइफल बरामद

Last Updated 17 Oct 2023 10:41:16 AM IST

बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में नक्सली नेता मारा गया। सर्च ऑपरेशन में AK-47 राइफल बरामद हुई है।


छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक नक्सली के मारे जाने की खबर है। खबरों के मुताबिक बंदेपारा के जंगल में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक नक्सली मारा गया है। जिसके पास से के-47 राइफल बरामद हुई है।

बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने जानकारी देते हुए बताया कि बंदेपारा के जंगल में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है। मुठभेड़ के बाद एके-47 राइफल बरामद हुई है। मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान जारी है

 

मंगलवार की सुबह बीजापुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। मद्देड़ थाना क्षेत्र के बंदेपारा और कोरंजेड के जंगल में पुलिस के साथ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक नक्सली को मार गिराया है। वहीं मौके से एके 47 रायफल बरामद हुई है। मुठभेड़ के बाद घटनस्थल पर सर्चिंग अभियान जारी है। 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 7 नवंबर को नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर संभाग की 12 सीटों पर मतदान होना है। चुनाव को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद की जा रही है। चप्प-चप्पे पर जवान तैनात किए गए हैं। इस बीच बीजापुर में पुलिस और जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment