छत्तीसगढ़: कोरबा में कार और ट्रक की टक्कर में सब इंस्पेक्टर समेत 4 की मौत

Last Updated 10 May 2023 12:48:48 PM IST

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कार और ट्रक की टक्कर में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया है।


मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा जिले में मोरगा चौकी अंतर्गत मदनपुर फारेस्ट बेरियर के पास बुधवार की सुबह कार और ट्रक की टक्कर में सब इंस्पेक्टर मनोज तिर्की की पत्नी व दो बच्चों की मौत हेा गई है। तिर्की अम्बिकापुर निवासी और जगदलपुर में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थे।

मुख्यमंत्री बघेल ने तिर्की और उनके परिवार के चार लोगों की मृत्यु पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए परिजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को दिए हैं।

 

जिले के बांगो थाना के प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि जगदलपुर में पुलिस विभाग में पदस्थ उप निरीक्षक अम्बिकापुर निवासी मनोज कुमार तिर्की आज तड़के पत्नी एवं दो बच्चों के साथ कार में सवार होकर बिलासपुर की ओर निकले थे। जैसे ही उनकी कार मोरगा चौकी के अंतर्गत मदनपुर बैरियर के समीप पहुँची, उसकी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

बैस ने बताया कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि मनोज तिर्की, उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

आईएननस/भाषा
कोरबा/रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment