रायपुर में रिसेप्शन से पहले दुल्हन की हत्या कर दूल्हे ने की खुदकुशी

Last Updated 22 Feb 2023 06:24:42 PM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां रिसेप्शन से पहले दूल्हे ने दुल्हन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और इस हत्याकांड के पीछे लव ट्रायंगल की भी आशंका जताई जा रही है।


रिसेप्शन से पहले दुल्हन की हत्या कर दूल्हे ने की खुदकुशी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को टिकरापारा के बृजनगर इलाके में रिसेप्शन था। यहां असलम अहमद और कैकशां बानों की 19 फरवरी को शादी हुई थी, दोनों के रिसेप्शन की तैयारी चल रही थी और दोनों इसके लिए सज संवर भी रहे थे। दुल्हन का ब्यूटी पार्लर से आई ब्यूटीशियन ने मेकअप भी किया था।

पुलिस ने बताया है कि दोनों एक कमरे में थे, जिसे उन्होंने अंदर से बंद कर लिया था। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, दूल्हे असलम ने दुल्हन कैकशां बानो पर चाकू से वार कर दिया और फिर खुदकुशी कर ली, मगर दोनों के शरीर पर कई स्थानों पर चाकू के निशान मिले हैं, इसलिए आशंका इस बात की भी जताई जा रही है कि दोनों ने एक दूसरे को चाकू मारे होंगे।

बताया गया है कि दोनों जब कमरे के अंदर थे और चीख-पुकार की आवाज सुनाई दी तो दरवाजा खुलवाया गया, मगर जब ऐसा नहीं हुआ तो एक व्यक्ति को खिड़की के जरिए अंदर भेजा गया तो उसने देखा कि दोनों के शव लहूलुहान हैं और मौके पर पड़े हैं।

रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने घटना के संदर्भ में मीडिया को बताया है कि इस हत्याकांड की जांच की जा रही है। उसके बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा।

आईएएनएस
रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment