छत्तीशगढ़: मुख्यमंत्री बघेल बोरवेल से निकाले गए राहुल साहू से मिलेंगे

Last Updated 15 Jun 2022 12:42:24 PM IST

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पिरहिद गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ही घर के बोरवेल में गिरे 11 साल के राहुल को 105 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाला गया है। सीएम भूपेश बघेल आज राहुल से मिलने अस्पताल जाएंगे।




CM बघेल बोरवेल से निकाले गए राहुल से मिलेंगे (फाइल फोटो)

बघेल फिलहाल दिल्ली में हैं। यहां से वह सीधे राहुल से मुलाकात करने शाम को अपोलो अस्पताल पहुंचेंगे और उनके परिजन से भी मुलाकात करेंगे।



10 जून को दोपहर लगभग 2 बजे अचानक घटी जब जिले के अंतर्गत मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में 11 साल का बालक राहुल साहू अपने घर के पास खुले हुए बोरवेल में गिर गया था।

राहुल 65 फुट गहरे बोरवेल से निकाले जाने के बाद से ही डॉक्टरों की निगरानी में है। उसका इलाज किया जा रहा है।

राहुल को अस्पताल ले जाने के लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया, एनडीआरएफ, सेना, स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित 500 से अधिक कर्मी शुक्रवार शाम से चल रहे व्यापक बचाव अभियान में शामिल थे।

बहरहाल राहुल साहू के सकुशल बाहर निकाल लिए जाने से सभी ने राहत की सांस ली है।
 

मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर लिखा है, हमारा बच्चा बहुत बहादुर है, उसके साथ गढ्ढे में 104 घंटे तक एक सांप और मेंढक उसके साथी थे। आज पूरा छत्तीसगढ़ उत्सव मना रहा है, हम सब कामना करते हैं कि वह जल्द अस्पताल से पूरी तरह ठीक होकर लौटे। इस ऑपरेशन में शामिल सभी टीम को पुन: बधाई एवं धन्यवाद।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment