पत्नी की हत्या के बाद सैनिक ने की खुदकुशी

Last Updated 19 Aug 2017 07:32:52 PM IST

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में सैनिक ने पत्नी की हत्या करने के बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है.


पत्नी की हत्या के बाद सैनिक ने की खुदकुशी (फाइल फोटो)

जांजगीर-चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोड़ाभाट गांव निवासी और पुणे में पदस्थ सैनिक आकाश सिंह (27) ने गुरुवार की रात पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद दूसरे दिन अकलतरा में ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पामगढ़ क्षेत्र के एसडीओपी निकोलस खलखो ने बताया कि सैनिक आकाश सिंह पुणे में थल सेना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था. नौ अगस्त को वह रक्षाबंधन पर छुट्टी लेकर घर आया था. उसका विवाह इस वर्ष मई महीने में कसौदी गांव निवासी निकिता सिंह (25) से हुआ था.

खलखो ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 12 बजे आकाश ने पत्नी निकिता की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में शुक्रवार की सुबह चार बजे वह अपनी कार से अकलतरा रेलवे स्टेशन पहुंचा और वहां से गुजर रही मालगाड़ी के सामने कूद गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. बाद में पुलिस ने घर से पत्नी निकिता और रेलवे स्टेशन के नजदीक से आकाश का शव बरामद कर लिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आकाश से एक पत्र बरामद किया है जिसमें नौकरी के कारण परिवार को समय नहीं दे पाने और  दोनों की सहमति से आत्महत्या करने का उल्लेख है.

अधिकारी ने बताया कि पामगढ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment