Lakhisarai Firing: छठ पूजा से लौट रहे परिवार पर दिनदहाड़े की गोलीबारी, 6 को गोलियों से भूना, दो की मौत

Last Updated 20 Nov 2023 10:00:33 AM IST

बिहार के लखीसराय में लड़की के मामले में दिनदहाड़े गोलीबारी चली, जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों को गोली लगी, उनमें से 2 को मौत हो गयी।


बिहार के लखीसराय में दिनदहाड़े गोलीबारी, 6 को गोलियों से भूना, दो की मौत

बता दें कि लखीसराय के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के सदस्यों पर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

पंजाबी मोहल्ले में बेखौफ बदमाशों नें कबैया थाना क्षेत्र के गोलीबारी की, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली लगने की खबर मिली है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई और 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एकतरफा प्यार था

सूत्रों की मानें तो एक युवक अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था, इसी से नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

कवैया थाना क्षेत्र में आज सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों पर एक सिरफिरे आशिक ने गोली मार दी गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।

शुरूआती जांच में पुलिस एकतरफा प्यार का एंगल मानकर चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, कवैया थाना क्षेत्र शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे, कि तभी बदमाश ने गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पंजाबी मोहल्ला वार्ड नंबर 15 का निवासी आशीष चौधरी है, जिसने गोलीबारी की। वहीं मृतकों की पहचान चंदन झा ( 31) और राजनंदन झा (31) के रूप में हुई है।

इस घटना में दुर्गा झा, प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। डॉक्टरों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा दिया है।

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है। आरोपी शशि भूषण झा का पड़ोसी है।

आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहे थे,जिससे नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की।

समयलाइव डेस्क/सुरेन्द्र देशवाल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment