Lalu Yadav Birthday: 76वां जन्मदिन मना रहे RJD चीफ लालू प्रसाद यादव, परिवार संग केक काटकर मनाया जश्न

Last Updated 11 Jun 2023 12:15:03 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं।


Lalu Yadav Birthday: 76 साल के हुए लालू यादव

इस मौके पर लालू की बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्या भी नजर आईं।  पिता का जन्मदिन मनाने के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर से भारत आई हैं।

परिवार ने इस अवसर पर केट काटकर लालू प्रसाद का जन्मदिन मनाया। आरजेडी सुप्रीमों के जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का हुजूम सुबह से ही राबड़ी आवास पर उमड़ रहा है।

सभी लोग बस अपने नेता से मिलकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट करते हुए अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।'  

 

केक कटिंग की तस्वीरें बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर शेयर की हैं। तस्वीर में रोहिणी आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती एवं उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी दिख रही हैं।लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी तस्वीर में दिख रही हैं।

रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा है- "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई, आप लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई... हैप्पी बर्थडे पापा आपको हमारी उम्र लग जाए."

 

लालू यादव के बड़े बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव इस मौके पर मौजूद नहीं रहे। दरअसल तेज प्रताप इस समय वृंदावन में हैं और वो वृंदावन में ही लालू का जन्मदिन मनाएंगे। उन्होंने देर रात वीडियो कॉल कर अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज अपने पिता लालू प्रसाद यादव के 76वे जन्मदिन के अवसर पर उनको विडियो कॉल के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना दी, साथ ही उनका आशीर्वाद लिया एवंम बरसाना श्री राधा रानी मंदिर में केक काटा जाएगा और ब्रज के संत श्री रमेश बाबा से आशीर्वाद लूंगा एवंम पिता जी के दीर्घायु जीवन की कामना करूंगा।'

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment