बिहार के बांका में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

Last Updated 18 Mar 2023 07:35:19 AM IST

बिहार के बांका जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


बिहार के बांका में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

आरोपियों की पहचान धोरैया थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी नीतीश कुमार, उनके चचेरे भाई सदा शिव कुमार और विकास कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी नीतीश कुमार ने करीब छह महीने पहले पीड़िता से दोस्ती की और उसके साथ बातचीत करने लगा। शुरू में, लड़की ग्रहणशील नहीं थी, लेकिन जैसे-जैसे उसने नियमित रूप से फोन करना शुरू किया, वह आखिरकार मित्रवत हो गई।

गुरुवार को नीतीश कुमार ने उसे धोरैया बाजार में मिलने के लिए बुलाया और उसने अपने परिवार को बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रही है और वहां चली गई। धोरैया थाने के एक अधिकारी ने कहा- जब वह धोरैया पहुंची, तो नीतीश कुमार, सदा शिव और विकास उसे सुनसान जगह पर ले गए और एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया। अपराध करने के बाद वे मौके से भाग गए।

पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती अपने माता-पिता को बताई। पुलिस ने कहा, वह हमारे पास आए और तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि छापेमारी की गई और आरोपियों को उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा, उन्होंने सामूहिक बलात्कार (भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment