पीएमओ का अधिकारी बनकर किरण पटेल को 'जेड प्लस' सुरक्षा कैसे मिली : तेजस्वी

Last Updated 18 Mar 2023 07:05:16 AM IST

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से सवाल किया कि पीएमओ का अधिकारी बनकर रहने वाला किरण पटेल को 'जेड प्लस' सुरक्षा कैसे मिली और वह 4 महीने तक जम्मू-कश्मीर में घूमता रहा।


बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव

उन्होंने कहा कि ठग किरण पटेल खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में पास करके उरी सेक्टर में सैन्य चौकियों पर गए और उन्हें पूर्ण सरकारी प्रोटोकॉल दिए गए।

तेजस्वी यादव ने कथित तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ खड़े किरण पटेल की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने कहा, किरण पटेल और अमित शाह के बीच क्या संबंध है? उन्होंने सरकार से जेड प्लस सुरक्षा कैसे प्राप्त की और कैसे वह पीएमओ में विशेष सचिव बने। यह एक गंभीर सुरक्षा चूक है और नरेंद्र मोदी सरकार को इसका जवाब देने की जरूरत है।

तेजस्वी यादव ने दावा किया, नरेंद्र मोदी सरकार ने सभी केंद्रीय एजेंसियों को विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए भेजा है, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को इसका ध्यान रखना है।मेरा दृढ़ विश्वास है कि किरण भाई पटेल ने गोपनीय और वगीर्कृत जानकारी प्राप्त की जो राष्ट्र के लिए एक गंभीर खतरा है।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पीएमओ के एक शीर्ष अधिकारी के रूप में खुद को पेश करते हुए गुरुवार को गिरफ्तार किया गया धोखेबाज जम्मू-कश्मीर की अपनी तीसरी 'वीवीआईपी' यात्रा पर था।

पटेल को श्रीनगर के ललित ग्रैंड पैलेस होटल से तब उठाया गया था जब पुलिस को उनकी साख पर संदेह हुआ था।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment