तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा, 'सबकुछ अंतिम चरण में'

Last Updated 13 Aug 2022 11:01:21 PM IST

बिहार में महागठबंधन की नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर महागठबंधन के घटक दलों में विचार चल रहा है। इस बीच, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी घटक दलों के शीर्ष नेताओं से मिलकर शनिवार को देर शाम दिल्ली से पटना लौट आए हैं।


बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

पटना हवाई अड्डा पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सबकुछ अंतिम चरण में है। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा 'थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए'।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में महागठबंधन के घटक दलों के करीब सभी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व से इस मामले को लेकर चर्चा हुई है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद से भी आशीर्वाद लिया हूं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही सबकुछ हो जाएगा।

तेजस्वी ने रोजगार और नौकरियों के सवाल पर कहा कि हम तो दे ही रहे हैं। जरा उनसे भी पूछ लीजिए कि वे क्या कर रहे हैं। नौकरी दे रहे हैं कि नहीं। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। आठ साल हो गए, अब तक 16 करोड़ लोगों को रोजगार देना चाहिए था। क्या किया। कितने को दिया।

महागठबंधन सरकार में अभी मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव ने ही शपथ ली है। माना जा रहा है कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में तेजस्वी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, डी राजा एवं माकपा नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की है।

इधर, भाकपा (माले) ने शनिवार को साफ कर दिया है कि वह नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी, लेकिन सरकार को पूरी मजबूती के साथ समर्थन करेगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment