Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

12 Aug 2022 02:44:02 PM IST
Last Updated : 12 Aug 2022 02:54:44 PM IST

नीतीश कुमार ने 2024 के लिए भरी हुंकार, बोले- केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करेंगे तो जनता सबक सिखाएगी

ED-CBI के दुरूपयोग पर जनता जवाब देगी : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह अभी पीएम पद के उम्मीदवार तो नहीं हैं, लेकिन विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे।

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ईडी और सीबीआई के दुरूपयोग को लेकर कहा कि इस पर जनता जवाब देगी। उन्होंने भाजपा के नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो मेरे खिलाफ बोलेगा उसे फायदा होगा। नीतीश ने 10 लाख लोगों को नौकरी देने के संबंध में भी साफ लहजे में कहा कि हमलोग कोशिश कर रहे हैं। पटना में शुक्रवार को रक्षाबंधन के दिन राजधानी वाटिका में 'बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस' पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में हरियाली को लेकर प्रयास किए जा रहे हैंे।

उन्होंने अपने करीबी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी. सिंह पर भी खुलकर बोलते हुए उनका बिना नाम लिए कहा कि जिन्हें सबसे ज्यादा अधिकार दिया उन्होने कितना गड़बड़ किया। उन्होंने कहा कि हमलोग तो राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव में भी साथ खड़े थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के लोगों को इच्छा थी कि अब गठबंधन से अलग हुआ जाए और पार्टी अलग हो गई।

भाजपा के नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जो हमारे खिलाफ बोलेगा उसे फायदा होगा और जो आरोप लगाएगा तभी पार्टी को फायदा होगा।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ईडी के दुरूप्योग से संबंधित एक प्रश्न पर कहा कि जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है।

प्रधानमंत्री उम्मीदवार के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब लोग बोलते रहते हैं। यह सब कोई बात नहीं है। उन्होंने हालांकि यह जरूर कहा कि विपक्ष को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां सब काम हो जाए, तो बाहर निकलेंगे।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि जल जमीन हरियाली से लाभ हुआ है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए।

छपरा में शराब से हुई पांच लोगों की मौत के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शराब बुरी चीज है। लोग गड़बड़ करेंगे तो गलत होगा ही।


आईएएनएस
पटना
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212