जदयू में कोई नाराजगी नहीं: आरसीपी सिंह

Last Updated 30 May 2022 03:02:59 PM IST

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सोमवार को कहा कि जनता दल (युनाइटेड) में कोई नाराजगी नहीं है और सिर्फ एक नेता नीतीश कुमार हैं। उन्होंने कहा कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे मजबूती, ईमानदारी और निष्ठा से निभाता हूं और आगे भी जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाउंगा।


केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह

राज्यसभा का टिकट कटने के बाद पहली बार सोमवार को पत्रकाारों से चर्चा करते हुए सिंह ने जदयू में किसी भी खेमेबाजी से इनकार किया। उन्होंने कहा कि जदयू में कोई नाराजगी नहीं है और एक ही नेता नीतीश कुमार है।

उन्होंने नीतीश कुमार के नाराज होने के प्रश्न पर कहा कि मैं कोई भी ऐसा काम नहीं करता कि कोई नाराज हो। मैं नाराज लोगों को साथ लाने पर विश्वास करता हूं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया है वह पार्टी के मजबूती और उनकी भलाई के लिए ही लिया होगा। नीतीश कुमार का हर फैसला मंजूर है।

सिंह ने कहा कि वे हमेशा संगठन के लिए काम करते रहे हैं। उन्होंने पार्टी को बूथ स्तर तक कार्यकर्ता दिये हैं।

उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार की सहमति से ही केंद्रीय मंत्री बने थे। मुझे जो जिम्मेदारी दी गयी, उसे पूरी ईमानदारी से निभाया है।

उन्होंने मंत्री पद छोडने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वे दिल्ली जाएंगें और प्रधानमंत्री से मिलेंगे। वे जैसा कहेंगे वे करेंगे।

उल्लेखनीय है कि जदयू ने सिंह की जगह राज्यसभा में झारखंड के प्रदेश अण्ध्यक्ष खीरू महतो को भेजने का निर्णय लिया है। इसे सिंह और मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह की नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment