बिहार के बेगूसराय में ट्रक ने जीप को मारी टक्कर, सिपाही की मौत, 3 अन्य घायल

Last Updated 28 May 2022 04:21:11 PM IST

बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की जीप को टक्कर मार दी, जिसमें एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई और तीन कांस्टेबल घायल हो गए।


हादसा एनएच-31 पर बिहट मोहल्ले में जीरो माइल के पास हुआ। पुलिस टीम इलाके में गश्त कर रही थी, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस जीप को पीछे से टक्कर मार दी।

जीरो माइल पुलिस चौकी के प्रभारी उदय शंकर ने कहा, "भगवान प्रसाद (59) (जो पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थे) की मौके पर ही मौत हो गई। दो महिला कांस्टेबल अंजू कुमारी और राखी कुमारी सहित तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राखी कुमारी बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया है। एक अन्य घायल जीप के चालक ओम प्रकाश को बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

उन्होंने कहा, "दुर्घटना के बाद, शराब विरोधी कार्य बल (एएलटीएफ) की एक टीम जो वाहनों की जांच कर रही थी, तुरंत बचाव अभियान में जुट गई और उन्हें सदर अस्पताल ले गई।"

शंकर ने कहा, "हमने ट्रक के आरोपी चालक और सहायक को गिरफ्तार कर लिया है और वाहन को भी जब्त कर लिया है। लापरवाही से वाहन चलाने के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिससे गलती करने वाले चालक के खिलाफ एक व्यक्ति की मौत हो गई। आगे की जांच जारी है।"

शंकर ने कहा, "मृतक पश्चिमी चंपारण जिले का रहने वाले हैं। उसके परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment