विधानसभा चुनाव नहीं, बिहार की चिंता : चिराग

Last Updated 15 Aug 2020 04:25:09 PM IST

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की शनिवार को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक हुई।


पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें चुनाव की नहीं, बिहार की चिंता है। चिराग की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी को राज्य की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार किए जाने पर चर्चा की गई।

जल्दबाजी में बुलाई गई इस बैठक में चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें विधानसभा चुनाव की नहीं, बल्कि बिहार की चिंता है। उन्होंने कहा कि वह बिहार की समस्याओं को यहां के अभिभावक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचाते रहेंगे।

चिराग ने कहा कि उन्हें राज्य में आई बाढ़ और कोरोना की चिंता है। उन्होंने कहा कि वह जनता का मुद्दा उठाते रहेंगे। इस बैठक में लोजपा के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक व पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

राजग की घटक जदयू के साथ लोजपा का चल रहे तनाव के बीच हुई इस बैठक में चिराग ने दो टूक कहा कि राज्य आज कोरोना और बाढ़ से जूझ रहा है। उन्होंने कोरोना संक्रमण की सही ढंग से और ज्यादा से ज्यादा जांच पर जोर देते हुए कहा, "मेरे द्वारा उठाई गई समस्याओं को आलोचना समझना गलत है।"

बैठक में जल्द ही पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाकर चुनाव के लिए अगली रणनीति बनाने की भी बात कही गई।

इसी सप्ताह, जदयू के सांसद ललन सिंह ने चिराग पासवान द्वारा कोरोना की जांच बढ़ाने की मांग को लेकर उन्हें इशारों ही इशारों में कालिदास बताते हुए कहा कि था कि "कुछ लोग कालिदाास होते हैं.. जिस पेड़ की टहनी पर बैठते हैं, उसी को काटते हैं।"

चिराग शुक्रवार को पटना पहुंचे थे। सूत्रों के मुताबिक, लोजपा प्रमुख ने रात में जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव से मुलाकात की थी।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment