बिहार के महागठबंधन में किसी मुद्दे पर मतभेद नहीं : गोहिल

Last Updated 09 Jul 2020 04:11:27 PM IST

बिहार कांग्रेस के प्रभारी और सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने गुरुवार को यहां कहा कि विपक्षी दलों के महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां ना चेहरे को लेकर कोई मतभेद है और ना ही सीटों को लेकर कोई मनमुटाव है।


सांसद शक्ति सिंह गोहिल (फाइल फोटो)

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में गोहिल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि महागठबंधन में किसी मुद्दे को लेकर कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चुनाव से पहले सही समय आने पर मीडिया को सबकुछ बता दिया जाएगा।

गोहिल ने कहा, "बिहार की जनता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जदयू के कुशासन से त्रस्त है और हमारे गठबंधन की ओर बड़ी आशा से देख रही है। हमारे कंधों पर फर्ज है कि हम बिहार के आवाम को एक पॉजिटिव एजेंडे के साथ एक अच्छा विकल्प दें। हम केवल शासन नहीं, बल्कि अच्छा शासन देना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि कोरोना के पहले दौर में ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार को सचेत किया था, लेकिन सरकार नहीं जागी और आज यह स्थिति उत्पन्न हो गई है।

गोहिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना को लेकर लॉकडाउन हड़बड़ी में लगाया गया था। ऐसा किसी प्रधानमंत्री से उम्मीद नहीं की जा सकती है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment