नीतीश ने फंसे लोगों के आवागमन की छूट देने पर केंद्र को धन्यवाद दिया

Last Updated 29 Apr 2020 08:59:43 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्घालुओं, पर्यटकों एवं अन्य लोगों के आवागमन को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों में दी गई छूट के लिए केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया है।


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "यह निर्णय उपयुक्त एवं स्वागतयोग्य है। हमलोगों का आग्रह था और उस पर केन्द्र सरकार ने सकारात्मक निर्णय लिया है। इससे बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों में फंसे हुए बिहार आने को इच्छुक प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्घालुओं, पर्यटकों तथा अन्य लोगों को यहां आने में सुविधा होगी और उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।"

मुख्यमंत्री ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देश का अनुपालन जनहित में है और सबको इसका पालन करना चाहिए। बिहार सरकार ने इस मामले में केन्द्र सरकार द्वारा आपदा प्रबंधन अधिनियम के अन्तर्गत जारी दिशानिर्देशों का हमेशा अनुपालन किया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के युवक रोजगार के लिए अन्य राज्यों में गए थे, कोरोना संक्रमण रोकने के लिए उठाए गए एहतहयाती कदमों के बाद उन्हीं राज्यों में फंसे गए हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment