बिहार : विधानमंडल में विपक्ष का अजीबोगरीब प्रदर्शन, पिंजरे में चूहा लेकर पहुंचे राजद नेता

Last Updated 06 Mar 2020 04:37:31 PM IST

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान प्रतिदिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हंगामा कर रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को विधान परिषद भवन के बाहर राजद ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।


राजद पार्षद सुबोध राय चूहा लेकर विधान परिषद परिसर पहुंचे

राजद के विधान पार्षद पिंजरे में बंद एक चूहे को लेकर पहुंचे और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। राजद के विधान पार्षद सुबोध राय शुक्रवार को हाथ में चूहेदानी (चूहे का पिंजरा) और उसमें एक बड़ा-सा चूहा लेकर विधान परिषद परिसर पहुंचे। विधान परिषद भवन के बाहर राजद के विधान पार्षदों ने चूहे को सजा दिलाने का नारा लगाया।

इस दौरान विधान परिषद में विपक्ष की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि "राज्य सरकार घोटाले करती है और इसका जिम्मेदार चूहों को बताती है। हम घोटालों के जिम्मेदार चूहे को पकड़कर लाए हैं।"

राबड़ी ने कहा, "बिहार में 55 घोटाले हुए। सरकार ने घोटालों का जिम्मेदार चूहों को बता दिया। सरकार कहती है कि चूहों ने बांध काट दिया, जिससे बाढ़ आ गई। चूहे कई ट्रक शराब पी गए। अस्पताल में रखी दवाएं चूहे खा गए। अब चूहों को फाइल कुतरने का जिम्मेदार बताया जाएगा।"

उन्होंने कहा, "यह सरकार खुद घोटाला पर घोटाला करती है और चूहों को जिम्मेदार बताती है। हम चूहे को लाए हैं, ताकि इसपर कार्रवाई की जा सके।"

इसपर सत्ता पक्ष के नेताओं ने कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं है तो यही अनाप-शनाप काम करेंगे।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment