बिहार : कागज खोने पर शख्स ने मां, पत्नी और 3 पुत्रियों की हत्या कर दी

Last Updated 17 Jan 2020 11:16:16 AM IST

बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी ही मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की।


हालांकि, पुलिस ने जख्मी हालत में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, हवेली खड़गपुर के कन्हैया टोला मोहल्ला के रहने वाले भरत कुमार केसरी ने अपने ही घर में पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी अपने मकान की छत से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक आरोपी की एक दुकान है, जिसका कुछ कागज खो गया था, जिस कारण वह पिछले दो दिनों से डिप्रेशन में था। शुक्रवार को तड़के केसरी ने सो रही मां सावित्री देवी (90), पत्नी आशा देवी (40) तथा बेटियों शिवानी केसरी (16), सिमरन केसरी (14) व सोनम केसरी (11) की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने आत्महत्या करने की नीयत से मकान की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की। छत से कूदने के बाद उसे मामूली चोटें आई। उसका इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस
मुंगेर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment