बिहार में कोई लालटेन युग में नहीं लौटना चाहता-जदयू

Last Updated 25 Dec 2019 04:08:07 PM IST

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता चरम पर है और उनके नेतृत्व में निरंतरता के साथ बिहार विकास की नयी ऊँचाइयों को छू रहा है, इसलिए अगले वर्ष होने वाला यहां का विधानसभा चुनाव एकतरफा होगा।


जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने आज यहां कहा कि समृद्धि, सम्मान एवं सशक्तिकरण के बिहार माडल का कोई सानी नहीं है। शिक्षा, स्वास्थ्य, आधारभूत संरचना, महिला एवं कमजोर तबकों का सशक्तिकरण, कृषि एवं जीएसडीपी में लगातार दो अंकों में वृद्धि दर तथा अन्य मानकों के माध्यम से बिहार ने पिछले चौदह वर्षों में जो कुछ हासिल किया है, उसपर बिहारवासियों को गर्व है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने पहले भी जात पात की राजनीति को नकारा है। विकास के मायने बिहार की जनता समझ चुकी है। इसीलिए जनता लालटेन युग में कभी भी नहीं लौटना चाहेगी।
   
श्री प्रसाद ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल तीनों घटक दलों लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जदयू के बीच समन्वय सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है। विपक्ष के अंदर वर्चस्व को लेकर मचे घमासान के मुकाबले राजग में नेतृत्व को लेकर भी कहीं असमंजस अथवा अनिर्णय नहीं है। यह पहले से ही तय हो चुका है कि राजग राज्य में अगला विधानसभा चुनाव श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा।

वार्ता
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment