आखिरकार तेजस्वी पहुंचे विधानसभा, मानसून सत्र के 5वें दिन की कार्यवाही में लिया हिस्सा

Last Updated 04 Jul 2019 03:39:43 PM IST

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद ‘अज्ञातवास’ पर चले गए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव मॉनसून सत्र के पांचवें दिन आज सभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए सदन पहुंचे।


तेजस्वी प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

यादव करीब 11:45 बजे विधानसभा पहुंचे । सदन में उनके पहुंचने पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया।
   
बाद में नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा स्थित अपने कक्ष में संवाददाताओं से बातचीत में पिछले 35 दिनों से सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वह दिल्ली में अपने अग्रवर्ती क्रूसिएट लिगामेंट (घुटने से संबंधित) का इलाज करा रहे थे और इसी वजह से वह नजर नहीं आ रहे थे।

यादव ने कहा, ‘‘मैं अग्रवर्ती क्रूसिएट लिगामेंट (घुटने से संबंधित) का इलाज करा रहा था लेकिन उनके क्रिकेट विश्व कप देखने इंग्लैंड जाने या दूसरे देश में होने को लेकर जो भी अटकलें लगायी जा रही थी उसमें कोई सच्चाई नहीं है। मेरे पास तो पासपोर्ट ही नहीं है। मैं विदेश कैसे जा सकता हूं।’’

उल्लेखनीय है कि भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (आईआरसीटीसी) के होटल टेंडर घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यादव का पासपोर्ट जब्त कर लिया है।

वार्ता
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment