तेजस्वी बोले, जनता आज भी लालू को 'हीरो' मानती है

Last Updated 24 Jan 2018 02:50:00 PM IST

चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद को दोषी करार दिया. इसके बाद उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि भले ही अदालत ने लालू को दोषी माना हो, लेकिन बिहार की जनता आज भी लालू को 'हीरो' मानती है.


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में उन्हें (लालू) फंसाया गया है और वे इस मामले को लेकर उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायलय तक जाएंगे.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू को दोषी करार दिया है और पांच साल जेल और 10 लाख जुर्माने की सजा सुनाई है.

अदालत द्वारा लालू को दोषी करार दिए जाने के बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा, "हम इस मामले को आगे उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायलय लेकर जाएंगे."

तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का पितामह बताते हुए कहा, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर लालू को फंसाया है. इन लोगों का 'टारगेट' लालू यादव हैं. नीतीश बिहार के विकास के लिए नहीं बल्कि लालू को कैसे सजा और दी जाए यह तय करने के लिए बार-बार दिल्ली जाते हैं."

उन्होंने स्पष्ट कहा, "लालू को फंसाने में भाजपा और संघ के लोग उतने दोषी नहीं हैं, जितने नीतीश कुमार दोषी हैं."

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार और भाजपा लोकसभा के साथ ही बिहार विधानसभा का चुनाव भी 2018 के अंत में करा लेना चाहते हैं. इसीलिए यह सब तैयारी चल रही है. तेजस्वी ने हालांकि यह भी कहा कि बिहार की जनता उनके साथ है.
 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment