दुष्कर्मियों ने किशोरी के गाल को ब्लेड से चीरा, चाकुओं से वार कर किया अधमरा

Last Updated 18 Aug 2015 01:38:50 PM IST

प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में जबरन सिंदूर भरा फिर झांसा देकर अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. विरोध करने पर गाल ब्लेड से चीर दिया.


पीड़ित

प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में जबरन सिंदूर भरा फिर झांसा देकर अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. विरोध करने पर दुष्कर्मियों ने उसके गाल को एक तरफ दांत से काटा और दूसरी तरफ ब्लेड से चीर दिया.

यही नहीं उन दरिंदों ने उसके शरीर पर चाकुओं से कई वार किये और मरा समझकर भाग निकले. घटना को लखनऊ स्टेशन की छत पर अंजाम दिया गया. किशोरी जान बचाने के लिए बदहवासी में मालदा टाउन ट्रेन पर बैठकर पटना पहुंच गयी, जहां जीआरपी ने उसे उतारा और इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

पटना जीआरपी ने मामला दर्ज कर पूरी घटना से लखनऊ रेल एसपी को अवगत कराया. सोमवार को पटना जंक्शन पर मालदा टाउन एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी नंबर एस 4 में सोलह साल की एक किशोरी घायल अवस्था में दर्द से कराह रही थी.

किशोरी के एक गाल पर दांत काटने के गहरे जख्म थे और दूसरे में ब्लेड से चीरने के निशान मौजूद थे. जैसे ही ट्रेन पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नम्बर दो पर रुकी.

यात्रियों ने इसकी सूचना रेल एसपी पीएन मिश्रा और जीआरपी इंस्पेक्टर पटना प्रमोद कुमार को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर रेल एसपी और थानाध्यक्ष पुलिस के साथ पहुंचे और किशोरी को ट्रेन से उतारकर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

किशोरी सीमा (काल्पनिक नाम) यूपी के मेहदावल, खलीलाबाद की रहने वाली है. घटना के संबंध में किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से दवा खरीदने लखनऊ गयी थी.

इसी दौरान वह लखनऊ स्टेशन पहुंची. वहां उसकी मुलाकात सोनू से हुई. वह वहीं पर गुटखा, सिगरेट, पान बेचता है. उसने उसे शादी का प्रस्ताव दिया और जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया.

वह उसे लखनऊ स्टेशन की छत पर ले गया. उसके साथ एक महिला जिसका नाम आरती है मौजूद थी. वहीं पर सोनू ने अपने चार और साथियों को बुला लिया और सभी ने छत उसके साथ बलात्कार किया.

विरोध करने पर उन लोगों ने उसके गाल पर दांत काट लिया और दूसरे गाल पर ब्लेड से चीर दिया. यही नहीं चाकुओं से उसके शरीर पर कई जख्म कर दिये.

अंत में उसे मरा जानकर सभी वहां से उसे छोड़ कर फरार हो गये. उसकी नींद खुली तो उस वक्त लखनऊ स्टेशन पर मालदा टाउन ट्रेन खड़ी थी जिसमें बैठ गयी और पटना पहुंच गयी. पटना जीआरपी ने मामला दर्ज कर पूरी घटना से लखनऊ रेल एसपी को अवगत करा दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment